मुंबई: कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर लेकर पहुंची BMC, कंगना के वकील पहुंचे हाई कोर्ट

डीएन संवाददाता

बीएमसी टीम आज कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को गिराने के लिये पहुंची। कंगना के वकील ने बीएमसी की एक कार्रवाई के खिलाफ हाई कोर्ट का रुख किया है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

कंगना के ऑफिस पहुंची बीएमसी टीम
कंगना के ऑफिस पहुंची बीएमसी टीम

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तीखी बहस के बीच आज बीएमसी के अधिकारी इस एक्ट्रेस के ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को ढहाने पहुंचे। बीएमसी टीम भारी पुलिस बल के साथ कंगना के दफ्तर के अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए अपने जेसीबी भी लाई है।

बीएमसी की इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत के वकील ने मुंबई उच्च न्यायाल में एक याचिका दाखिल की है। इस याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को अवैध और पूर्वाग्रह से ग्रस्त बताया गया है। हाई कोर्ट द्वारा आज ही इस याचिका पर सुनवाई की जानी है।

बीएमसी की इस कार्रवाई से पहले कंगना ने ट्विटर कर लिखा “मेरे घर और दफ्तर पर किसी तरह का अवैध निर्माण नहीं है, कोविड के मद्देनजर सरकार द्वारा 30 सितंबर तक किसी भी तरह के निर्माण को ढहाने पर प्रतिंबध लगाया गया है।" इसके अलावा  कंगना ने एक अन्य ट्वीट में उनके ऑफिस पर बीएससी टीम की फोटो शेयर करते हुए लिखा है- "बाबर एंड हिज आर्मी”।

 बता दें कि कंगना के दफ्तर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। माना जा रहा है कि पुलिस कर्मी कंगना की सुरक्षा के लिये नहीं बल्कि बीएमसी अधिकारियों के सुरक्षा के लिये तैनाती की है। कंगना ने 7 दिन का समय मांगा था लेकिन बीएमसी ने नोटिस जारी कर तुरंत ही कथित अवैध निर्माण को ढहाने के लिये पहुंची है। खबर लिखे जाने के वक्त तक  बीएमसी के अधिकारी कंगना के दफ्तर पर मौजूद हैं।













संबंधित समाचार