सीएम केजरीवाल के खिलाफ बगावत करने वाले कपिल मिश्रा ने शुरू किया ‘सत्याग्रह’

डीएन संवाददाता

आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता और विधायक कपिल मिश्रा आजकल चर्चाओं के बाजार को गर्म करने में लगातार लगे हुए हैं। कपिल मिश्रा ने अपनी लड़ाई में एक कदम आगे बढ़ते हुए आज से अपने घर के बाहर ही सत्याग्रह शुरू कर दिया है।

कपिल मिश्रा
कपिल मिश्रा

नई दिल्ली: अपने ही 'गुरु' केजरीवाल के खिलाफ जंग का ऐलान करने वाले कपिल मिश्रा अब केजरीवाल के ही हथियारों का उनके खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। मंगलवार को भ्रष्टाचार के मामले में 3 FIR दर्ज कराने के अगले दिन कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक नए जंग का ऐलान करते हुए बुधवार से 'सत्याग्रह' पर बैठ गए हैं। कपिल मिश्रा की मांग है कि संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक के पिछले 2 सालों में किए गए विदेश दौरों का ब्योरा सार्वजनिक किया जाए। इसे लेकर उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक खत भी लिखा है।

कपिल मिश्रा ने अपने ही घर में आज से अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। कपिल मिश्रा का आरोप है कि अगर AAP नेताओं के विदेश दौरों से जुड़ी जानकारियां सामने आ जाए कि वे क्यों गए थे, कहां गए थे, किससे मिले थे तो जनता अरविंद केजरीवाल को एक पल के लिए भी सीएम की कुर्सी पर बर्दाश्त नहीं करेगी। कपिल ने कहा है कि यह धरना नहीं सत्याग्रह है और जब तक केजरीवाल AAP नेताओं के विदेश दौरों का ब्योरा नहीं देंगे तब तक वह अन्न ग्रहण नहीं करेंगे सिर्फ पानी लेकर लड़ाई जारी रखेंगे। 

कपिल का कहना है कि आप पार्टी को मेरे मर जाने से भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कपिल मिश्रा ने कहा कि जब विदेशी यात्रा की जानकारी मांगी गई तो विदेश से धमकियां आने लगी। इसके अलावा व्हाट्सएप के जरिए गालियां दी जा रही हैं लेकिन मुझे किसी बात का कोई डर नहीं है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार