Uttar Pradesh: मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस के नेताओं ने किया धरना प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

महंगाई का स्तर दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। गरीबों के लिए ये बात किसी बड़ी परेशानी से कम नहीं है। क्योंकि जिस तरह से महंगाई आसमान को छु रही हे, इससे गरीबों की गरीबी अपनी चरम सीमा पर आ रही है। इस महंगाई के स्तर को नीचे लाने के लिए कांग्रेसी नेता राजू पंडित की अगुवाई में उठाए गए ये कदम, पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी नेता
धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी नेता

अमेठी: संशोधित यातायात नियमों को वापस लेने और किसानों को आवारा पशुओं से छुटकारा दिलाने तथा बिजली बिल कम करने और देश में बढ़ती महंगाई आदि समस्याओं को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं  ने कार्यालय से लेकर फलमंडी होते हुए कलेक्ट्रेट तक हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया। इसके बाद कलेक्ट्रेट परिसर में एसडीएम को सात सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने कहा किसानों के हितों की बात विज्ञापनों और बिलबोर्ड तक सीमित

केंद्र की सरकार के शासन में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों में भारी इजाफा हुआ है। जिसकी मार देश की आम जनता पर महंगाई के रूप में पड़ रही है। राजू पंडित ने कहा कि लोकप्रिय सरकार वह होती है जो आम जनमानस के जीवन को सफलता प्रदान करें केंद्र सरकार के संशोधित यातायात नियमों को तुगलकी फरमान बताते हुए राजू पंडित ने कहा कि भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतिओ के खिलाफ आम जनता में गुस्सा सुलग रहा है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार महंगाई रोकने में पूरी तरह विफल है।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने अपने 125 उम्मीदवारों की घोषणा की

इसका परिणाम है कि देश में डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे है। देश में महंगाई की वजह से प्याज, लहसुन और टमाटर आदि के दाम इस कदर बढ़े है कि यह आम आदमी के बजट से बाहर हो गया है। आम आदमी इस कदर आर्थिक संकट, बेरोज़गारी और महंगाई से जूझ रहा है जिसका विपक्ष को कोई मतलब नही है उन्होंने आगे कहा कि आने वाले समय मे कांग्रेस पार्टी ही बीजेपी को इसका जवाब देगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार