कांग्रेस: जीत का नहीं झूठ का जश्न मना रही है मोदी सरकार

डीएन संवाददाता

मोदी सरकार केंद्र की सत्ता में अपने तीन साल पूरे होने का एक तरफ जश्न मना रही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार अपने झूठ का जश्न मना रही है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ
पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ

नई दिल्ली: 2014 में कांग्रेस को केंद्र की सत्ता से बाहर कर केंद्र में आई नरेंद्र मोदी की सरकार आज तीन साल पूरे होने पर देशभर में जश्न मना रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार के पिछले तीन साल के कार्यकाल में किसानों की हालात और भी खराब हो गयी हैं।

 

कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मोदी के नए नारे पर बोलते हुए कहा कि असल में पीएम मोदी को ये कहना चाहिए कि भाषण है आश्वासन ये है मेरा शासन दरअसल मौदी ने आज तीन साल पूरे होने पर नया नारा दिया है साथ है, विश्वास है, हो रहा विकास है इसी पर कमलनाथ ने हमला बोला। कमलनाथ ने यह भी कहा कि तीन साल में मोदी सरकार ने नारों के सिवाए कोई ठोस काम नहीं किया है।

 

कमलनाथ ने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को बताएं कि तीन साल में कितना कालाधन वापस आया। कमलनाथ ने सवाल किया कि आखिर व्यापम घोटाले मामले की जांच का क्या हुआ? उन्होंने कहा कि मोदी सरकार नोटबंदी पर देश को जवाब दे।

 

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि गरीब और किसान खुदकुशी कर रहे हैं और मोदी सरकार दो हजार करोड़ रुपये अपने तीन साल पूरा होने के जश्न मनाने में खर्च कर रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला

 

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि किसान खुदकुशी कर रहा है और सीमा पर जवानों के सिर काटे जा रहे हैं लेकिन मोदी सरकार लीपापोती करके अपने तीन साल का जश्न मना रही है। युवा उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता प्रगति के पत्थरों पर सिर्फ नाम चढ़ाते हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार