बेंगलुरु से वापस गुजरात लौटे 44 कांग्रेसी विधायक, राज्यसभा चुनाव कल

डीएन ब्यूरो

काफी दिनों से बेंगलुरु के एक रिज़ॉर्ट में ठहरे गुजरात के 44 कांग्रेस विधायक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अहमदाबाद वापस लौट आए। 8 अगस्त को गुजरात की 3 राज्यसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव से पहले ये विधायक पिछले 10 दिनों से बेंगलुरु ठहरे थे।

कांग्रेस विधायक
कांग्रेस विधायक

बेंगलुरु/ अहमदाबाद : गुजरात कांग्रेस के 44 विधायक आज सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच बेंगलुरु से अहमदाबाद लौट आये है। मंगलवार को को गुजरात की तीन राज्यसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव से पहले ये विधायक पिछले 10 दिनों से बेंगलुरु के एक रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे। सभी विधायक इंडिगो की फ्लाइट से सोमवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर अहमदाबाद स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के काफिले पर पथराव के विरोध मे फूंका पीएम मोदी का पुतला

यह भी पढ़ें: गुजरात: तीन और कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा

विधायकों की सुरक्षा को देखते हुए एयरपोर्ट के बाहर रविवार सुबह 8 बजे से ही भारी पुलिसबल की तैनाती की गयी थी। इसके अलावा, पार्टी और यूथ कांग्रेस के कई नेता भी हवाई अड्डे के बाहर मौजूद थे। विधायकों के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही प्राइवेट ट्रैवल ऐजेंसी की दो बसें एयरपोर्ट के बाहर खड़ी थी। विधायक जैसे ही बाहर निकले, पुलिसकर्मीं उन्हें बसों में बैठाने लगे।फिर विधायकों को अहमदाबाद से लगभग 77 किलोमीटर दूर स्थित आणंद के 'निजानंद' रिज़ॉर्ट ले जाया गया। वोटिंग तक ये विधायक यहीं रहेंगे। इस बीच, भाजपा ने भी अपनी तैयारियों को आखिरी रूप देना शुरू कर दिया है। इसके लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार की रात ही अहमदाबाद पहुंच गये थे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सहित राज्य के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। वह खुद पार्टी की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार