Coronavirus Advisory India: 13 मामले पॉजिटिव आने के बाद यूपी सरकार ने उठाया अब तक का सबसे बड़ा कदम

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 13 पॉजिटिव आने के बाद सरकार ने तैयारियों के साथ ही और भी सतर्क हो गई है। प्रदेश में संक्रमण फैलने के डर से कई जिलों में मल्टीप्लेक्स, सिनेमाघर और क्लब को लेकर सरकार ने सख्त आदेश दिए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

यूपी सरकार ने दिए सख्त आदेश
यूपी सरकार ने दिए सख्त आदेश

लखनऊः कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए उत्तर प्रदेश की सरकार ने आगरा और लखनऊ समेत राज्य के 11 कई जिलों में मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघर बंद करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ेंः Coronavirus in India- यूपी सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी किया घोषित, बंद रहेंगे स्कूल- कॉलेज

मुख्यमंत्री ने रविवार शाम नोवेल कोरोना वायरस (कोविड 19) को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ये आदेश दिए हैं। उन्होनें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी मण्डलायुक्तों, जिलाधिकारियों, मुख्य चिकित्साधिकारियों को गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद,नेपाल सीमा के सात जिलो और आगरा और लखनऊ समेत कई जिलों के मल्टीप्लेक्स, सिनेमाघर और क्लबों को बन्द किए जाने के सम्बन्ध में कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए। 

यह भी पढ़ेंः Health- कोरोना वायरस को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री ने उठाया बड़ा कदम 

उन्होंने कहा कि जिन जिलों में सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद नहीं किए जा रहे हैं, वहां प्रत्येक शो के बाद डिसइन्फेक्शन का काम होना जरूरी है। वहीं, जिन जिलों में सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद नहीं किए जा रहे हैं, वहां प्रत्येक शो के बाद डिसइन्फेक्शन स्वास्थ्य विभाग की एडवाइजरी के अनुसार कराएं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार