हैदराबाद को उसके घर में ‘एलिमिनेट’ करने उतरेगी दिल्ली

डीएन ब्यूरो

इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के इतिहास में अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी दिल्ली कैपिटल्स बुधवार को भाग्य से प्लेऑफ में पहुंची सनराइजर्स हैदराबाद को उसी के घर में बाहर करने के लिये जोर लगायेगी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

विशाखापत्तनम:  इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के इतिहास में अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी दिल्ली कैपिटल्स बुधवार को भाग्य से प्लेऑफ में पहुंची सनराइजर्स हैदराबाद को उसी के घर में बाहर करने के लिये जोर लगायेगी।

दिल्ली आईपीएल के 12वें संस्करण में अपना चेहरा बदलकर उतरी और उसे इसका फायदा भी मिला। वर्ष 2013 के बाद से लगातार अंकतालिका में आखिरी स्थानों पर रही दिल्ली ने इस बार लीग चरण में कमाल का प्रदर्शन किया और 14 मैचों में 9 में विजयी रहकर तीसरे नंबर पर रही। हालांकि वह एक समय शीर्ष पर भी पहुंची लेकिन इस स्थान पर बरकरार नहीं रह सकीं।

दूसरी ओर हैदराबाद आखिरी मैच हारने के बाद बाल बाल बची और मुंबई इंडियन्स की कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 9 विकेट की शानदार जीत ने उसे चौथे स्थान पर रहते हुये प्लेऑफ में पहुंचा दिया। वैसे हैदराबाद लीग चरण के 14 मैचों में केवल 6 ही जीत सकी जबकि कोलकाता और पंजाब इतने ही मैच जीतने के बावजूद बाहर हो गयीं। 

कप्तान केन विलियम्सन की टीम भाग्यशाली रही कि उसे आखिरी मुकाबलों में खराब प्रदर्शन के बावजूद प्लेऑफ में जगह मिली है और अब एलिमिनेटर में खुद को साबित कर इस हाथ आये मौके को भुनाने का उनके पास आखिरी मौका है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार