योगी सरकार ने यूपी को दी बड़ी सौगात, 150 एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस की शुरुआत कर दी..

डीएन ब्यूरो

योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने 5 कालिदास मार्ग पर स्थित सरकारी आवास से 150 एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस सेवा को 75 जिलों के लिए लॉन्च किया। इस मौके पर सीएम ने कहा, ''हम हर जिले को आज से तत्काल प्रभाव से 2-2 एम्बुलेंस देंगे।

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को यूपी के 75 जिलों के लिए 150 एडवांस एंबुलेंस सेवा की शुरुआत की। इस मौके पर योगी ने संबोधित करते हुए कहा कि स्वास्थ्य में सुधार के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। हमारी सरकार 15 मिनट से भी कम समय में मरीजों को एंबुलेंस सेवा प्रदान कराएगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर वादों को जमीन पर उतार रही है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनकी सरकार बहुत गंभीर है। उन्होंने कहा कि पीएचसी-सीएचसी में डॉक्टरों की कमी है जिससे इलाज नहीं मिल पाता है लेकिन डॉक्टरों की कमी को जल्द पूरा किया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि चुनाव के समय अमित शाह, पीएम मोदी जिन बातों को बार बार उठाते थे हम उन्हें पूरा करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि अस्पतालों की व्यवस्था को भी अच्छा बनाने के लिए काम किया जाएगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार फिजूलखर्चों को रोकेगी और विकास पर ध्यान देगी जिससे 5 साल में यूपी अग्रणी राज्‍य होगा।

योगी ने कहा कि सूबे के विकास के लिए ये जरूरी है कि केन्द्र और राज्य मिलकर काम करें। उन्होंने कहा कि विकास की योजनाओं पर लगातार चर्चा बहुत जरूरी है और उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य से मुक्ति दिलाने के लिए हम काम कर रहे हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार