सुल्तानपुर में 20 लीटर कच्ची शराब के साथ 2 गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

अवैध शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने छापेमारी कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया जिनके कब्जे से तकरीबन 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई।

कच्ची शराब के साथ 2 गिरफ्तार
कच्ची शराब के साथ 2 गिरफ्तार

सुल्तानपुर: यूपी में आये दिन छापेमारी का अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत सुल्तानपुर में दो लोगों को रंगे हाथ पकड़ लिया और जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि इन दो आरोपी के पास से लगभग 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि अवैध शराब बनाने वालो पर अंकुश लगाने के लिये क्षेत्र में कच्ची शराब बनने वाले स्थानों को चिन्हित कर यह अभियान चलाया जा रहा है।

थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की

जानकारी के अनुसार कूरेभार के मठिया बहादुरपुर गांव में थानाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप यादव ने पुलिस टीम के साथ दबिश दी।छापेमारी अभियान के तहत मठिया बहादुरपुर गांव निवासी हंसराज निषाद पुत्र शोभनाथ निषाद व महादेव निषाद के घर से 20 लीटर अवैध कच्ची शराब और लगभग 5 कुंटल लहन बरामद किया। इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कच्ची शराब बनाने वालो को बख्शा नही जायेगा: थानाध्यक्ष

कूरेभार थानाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप यादव ने बताया कि अवैध शराब बनने वाले स्थानों को चिन्हित कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अवैध शराब को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चला कर कच्ची शराब बनाने वालो को किसी भी दशा में बख्शा नही जायेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार