महराजगंज: सेल्स टेक्स के प्रतिष्ठित वकील केपी मणि का निधन, चारों ओर शोक की लहर

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर मंडल के सेल्स टेक्स के जाने-माने वकीलों में से एक 61 वर्षीय कैलाश पति मणि त्रिपाठी (केपी मणि) का दिल्ली के एक अस्पताल में दुखद निधन हो गया है। पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

दिवंगत वकील केपी मणि (फाइल फोटो)
दिवंगत वकील केपी मणि (फाइल फोटो)

महराजगंज: 22 नवबंर 1959 को जन्मे गोरखपुर मंडल के सेल्स टेक्स के जाने-माने वकील 61 वर्षीय कैलाश पति मणि त्रिपाठी (केपी मणि) का दिल्ली के एक अस्पताल में कल रात 9 बजे निधन हो गया है।

वे बीपी और शुगर के मरीज थे। दिल्ली के ट्रामा सेंटर में उनका इलाज कराया जा रहा था, इसी बीच उन्होंने अंतिम सांस ली। 

इनके पिता स्वर्गीय रामनरायण मणि त्रिपाठी भी गोरखपुर जनपद के व्यापार कर के जाने-माने वकील थे। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक दिवंगत केपी मणि सदर तहसील के ग्राम- पिपरपाती तिवारी के मूल निवासी थे और ये काफी सामाजिक थे। इनके निधन की खबर मिलते ही अधिवक्ता जगत, व्यापारियों, पत्रकारों व सामाजिक लोगों ने गहरा शोक जताया है।

स्वर्गीय केपी मणि का अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जा रहा है। ये अपने पीछे एक पुत्र तथा एक पुत्री छोड़ गये हैं। पुत्र निधन के वक्त पिता के साथ थे जबकि पुत्री यू.एस. में थीं।

दिवंगत केपी मणि के एक जीजाजी भारत सरकार में बेहद उच्च माने जाने वाले प्रधान महानिदेशक जैसे बड़े पद पर तैनात हैं। निधन के वक्त ये भी परिवार के साथ मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने दिवंगत आत्मा के निधन पर गहरा शोक जताया है। एक शोक संदेश में उन्होंने कहा कि मैंने अपना पारिवारिक मित्र खो दिया है। जिसकी भरपाई संभव नहीं है। 

 

 

 













संबंधित समाचार