लखनऊ: स्थापना दिवस पीएसी ने दिखाये अनूठे करतब

डीएन संवाददाता

राजधानी के 33वीं वाहनी पीएसी मैदान में आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम पर पीएसी के जवानो ने कई करतब दिखाकर अदम्य साहस का बखूबी प्रदर्शन किया। इस मौके पर सीएम योगी ने इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।


लखनऊ: स्थापना दिवस पर 33वीं वाहिनी पीएसी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पीएसी के जवानों ने उपद्रवियों से निपटने के अनोखे करतब दिखाकर सबको दांते तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर सीएम योगी ने पीएसी जवानों की बहादुरी की भी जमकर तारीफ की।

 

परेड का सलामी लेते सीएम योगी


 

इस कार्यक्रम में सीएम योगी के अलावा यूपी डीजीपी सुलखान सिंह, एडीजी जोन अभय प्रसाद, डीएम कौशल राज शर्मा सहित भारी संख्या में आला अधिकारी भी मौजूद रहे।

 

स्थापना दिवस पर पीएसी जवानों की परेड

पीएसी स्थापना दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे सीएम योगी ने परेड की सलामी ली। पीएसी जवानों की वीरता, अदम्य साहस और शौर्य की सराहना करते हुए सीएम योगी ने कहा कि संसद हमले के दौरान पीएसी के जवानों ने आतंकवादियों से डटकर मुकाबला किया था।

 

 

उन्होंने कहा कि सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने या किसी तरह की अशांति फैलने पर पीएसी के जवान मुस्तैदी से मामले को संभालते हैं। उन्होंने पीएसी के जवानों को स्थापना दिवस पर बधाई दी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कीवर्ड :





संबंधित समाचार