एक बार फिर बदमाशों का निशाना बना कारोबारी, सीतापुर में पत्नी-बेटे समेत व्यापारी की हत्या

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने पत्नी-बेटे समेत व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

व्यापारी  पर हमला करते  बदमाश
व्यापारी पर हमला करते बदमाश

सीतापुर : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मंगलवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक कारोबारी की पत्नी और बेटे समेत गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। गुस्साए लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि 24 घंटों के भीतर हमलावर नही पकड़े गए तो शहर में बंद का ऐलान किया जाएगा।

खबरों के अनुसार सीतापुर के रहने वाले सुनील जायसवाल और उनकी पत्नी कामिनी मंगलवार देर रात घर लौटे थे। उसके कुछ समय बाद किसी ने घर की घंटी बजाई। उनके बेटे ऋतिक ने जैसे ही दरवाजा खोला बाहर खड़े दो अज्ञात हमलावरों ने तीनों लोगों को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। परिवार के तीनो सदस्यों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पति-पत्नी और बेटे की हत्या के बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

मामले की छानबीन करती पुलिस

सीतापुर निवासियों का कहना है कि जब यह घटना हुई उस समय दो पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे। जब उनसे मदद मांगी गई लेकिन उन्होंने यह कहकर सहायता करने से इनकार कर दिया यह घटना उनके इलाके में नहीं हुई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

ट्रिपल मर्डर की जानकारी मिलते ही लखनऊ एडीजी, आईजी और अन्य पुलिस ऑफिशियल्स ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। फिंगर प्रिंट स्पेशलिस्ट और डॉग स्क्वॉड की टीम भी पहुंची।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …