अमित शाह ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हुई चर्चा

डीएन संवाददाता

भाजपा राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इस मौके पर देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे। राष्‍ट्रपति चुनाव के मद्देनजर यह मुलाकात की गई।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से  मुलाकात से करते हुए
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात से करते हुए

मुंबई: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ शाह ठाकरे के आवास मातोश्री पहुंचें और बंद कमरे में बैठक की। दोनों के बीच मुलाकात सुबह करीब 10 बजे शुरू हुई और यह 75 मिनट तक चली।

यह मुलाकात उस वक्त हुई जब शाह ने एक दिन पहले कहा था कि उनकी पार्टी राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार तय करने से पहले अपने सहयोगियों के साथ विचार-विमर्श करेगी। शाह तीन दिनों के महाराष्ट्र दौरे पर हैं। शिवसेना ने हाल ही में राष्ट्रपति पद के लिए हरित क्रांति के जनक एम एस स्वामीनाथन का नाम सुझाया था। ठाकरे की पार्टी ने पहले कहा था कि राष्ट्रपति चुनाव में वह स्वतंत्र रास्ता चुन सकती है। इससे पहले के दो चुनावों में उसने प्रतिभा पाटिल और प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया था।

मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने वाले फडणवीस के बयान पर शाह ने शनिवार को कहा था कि उनका मतलब यह था कि अगर मध्यावधि चुनाव थोपा जाता है तो हम चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। महाराष्ट्र सरकार की ओर से घोषित हालिया कर्ज माफी पर शाह ने कहा कि इसके जरिए सरकार किसानों को राहत प्रदान कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार