पीएम मोदी की जम्मू कश्मीर यात्रा को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जम्मू यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा व्यव्स्था पुख्ता कर दी गयी है। साथ ही बॉर्डर इलाकों में सतर्कता बरतने के अलावा राज्य के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

जम्मू: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को जम्मू श्रीनगर नेशनल हाइवे पर एशिया की सबसे लंबी टनल का उद्घाटन करेंगे। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर स्थित इस टनल की लंबाई 9.28 किलोमीटर है। ये टनल जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के चेनानी को रामबन जिले के नाशरी से जोड़ती है। 2500 करोड़ की लागत से बनी इस सुरंग का निर्माण में पांच साल से भी ज्यादा का समय लगा है। ये टनल समुद्र तल से 4000 फीट ऊपर है।

यह भी पढ़ें: यूपी के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने की पहली बड़ी नियुक्ति, IAS रिग्जियान सैम्फिल को बनाया अपना विशेष सचिव

सुरक्षा चाक चौबंद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गया है, जगह-जगह चेकप्वाइंट बनाए गए हैं। सीमावर्ती क्षेत्रों में सतर्कता, तथा विभिन्न एजेंसियों द्वारा क्षेत्र के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की निगरानी भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का नया आदेश, स्मार्ट कार्ड की तरह दिए जाएंगे राशन कार्ड

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने मोदी की उधमपुर यात्रा के मद्देनजर विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों द्वारा किए गए सुरक्षा इंतजाम पर संतोष जताया। उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से इस यात्रा के लिए किए गए सभी इंतजाम को पूर्णतय अंजाम दिया जाएगा। वैद्य ने बताया कि ट्रैफिक को लेकर भी चर्चा हुई है। यह तय किया गया कि वीवीआईपी यात्रा का इंतजाम करते हुए यह ख्याल रखा जाएगा कि आम लोगों को कोई दिक्कत ना आए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार