अमरनाथ यात्रा के तीसरे जत्थे के लिए मौसम और बारिश बनी रुकावट

डीएन ब्यूरो

अमरनाथ यात्रा में दर्शनार्थियों के दर्शन में बारिश ने अड़ंगा लगा दिया है। खराब मौसम के कारण अभी तीसरे जत्थे को यात्रा की अनुमति नहीं मिली है।

अमरनाथ यात्रा में बारिश ने अड़ंगा लगा
अमरनाथ यात्रा में बारिश ने अड़ंगा लगा

श्रीनगर:  दक्षिण कश्मीर के हिमालय में स्थित अमरनाथ गुफा की यात्रा भारी बारिश के चलते पहलगाम, बालटाल दोनों ही मार्गो पर आज निलंबित किए जाने के कुछ घंटों बाद एक बार फिर बहाल कर दी गई।

श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के एक अधिकारी ने  बताया, मौसम में सुधार के मद्देनजर दोनों मार्गो पर यात्रा एकबार फिर बहाल कर दी गई है। Þ Þ अधिकारियों ने आज सुबह भारी बारिश के चलते 3880 मीटर की उंचाई पर स्थित गुफा के लिए आगे बढ़ रही यात्रा निलंबित कर दी थी।

 

 

दक्षिण कश्मीर के हिमालय में स्थित अमरनाथ गुफा की यात्रा भारी बारिश के चलते पहलगाम, बालटाल दोनों ही मार्गो पर आज निलंबित किए जाने के कुछ घंटों बाद एक बार फिर बहाल कर दी गई।
 

श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के एक अधिकारी ने Þपीटीआई भाषा Þ को बताया, Þ Þमौसम में सुधार के मद्देनजर दोनों मार्गो पर यात्रा एकबार फिर बहाल कर दी गई है। Þ Þ अधिकारियों ने आज सुबह भारी बारिश के चलते 3880 मीटर की उंचाई पर स्थित गुफा के लिए आगे बढ़ रही यात्रा निलंबित कर दी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार